सोमवार, 7 सितंबर 2015

प. पू. सरसंघचालक जी जयपुर तथा जोधपुर प्रान्त के प्रवास पर

 प. पू. सरसंघचालक जी जयपुर तथा  जोधपुर प्रान्त के प्रवास पर 

जयपुर 6 सितम्बर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जयपुर प्रान्त संघचालक डाॅ. रमेश  अग्रवाल ने बताया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूृ. सरसंघचालक डाॅ. मोहनराव भागवत दिनांक 12 सितम्बर से 20 सितम्बर तक राजस्थान में रहेगें। जिसमें वे जयपुर और जोधपुर प्रान्त में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होगें।

डाॅ. भागवत 12 व 13 सितम्बर को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचार विभाग द्वारा जयपुर के राज्य कृषि प्रबन्ध संस्थान दुर्गापुरा में महिला विषयक भारतीय दृष्टिकोण पर आयोजित होने वाली अखिल भारतीय स्तम्भ लेखक संगोष्ठी में शामिल होगें। संगोष्ठी में लगभग 100 से अधिक विभिन्नि पत्र पत्रिकाओं में लिखने वाले स्तम्भ लेखक सम्मिलित होगें।

14 सितम्बर को पू. सरसंघचालक जी जयपुर महानगर में सेवाभावी महानुभावों से अनौपचारिक मुलाकात करेगें जो राष्ट्र और समाज को दिशा बोध देने वाले कार्यो में लगे है।

डाॅ. भागवत अपने नियमित प्रवास के क्रम में 16 से 20 सितम्बर तक राजस्थान क्षेत्र के जोधपुर प्रान्त के प्रवास पर रहेगें। जिसमें 16, 18 व 19 सितम्बर को संघ के राजस्थान क्षेत्र के विभिन्न दायित्वान कार्यकर्ताओं की बैठक रहेगी और 20 सितम्बर को जोधपुर महानगर के एकत्रीकरण को सम्बोधित करेगें।

विश्व संवाद केन्द्र जोधपुर द्वारा प्रकाशित