मंगलवार, 30 अक्तूबर 2012

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ अखिल भारतीय कार्यकारी परिषद तीन दिवसीय बैठक 2 नवम्बर से चेन्नई में

आरएसएस की तीन दिवसीय बैठक 2 से
 
$img_titleचेन्नई. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के अखिल भारतीय कार्यकारी परिषद (अखिल भारतीय कार्यकारिणी मंडल) की तीन दिवसीय बैठक 2 नवम्बर से चेन्नई में होगी जो 4 नवम्बर तक चलेगी। बैठक में भाग लेने के लिए आरएसएस के सर संघ चालक मोहन भागवत, सर कार्यवाह भैयाजी जोशी, दत्तात्रेय समेत संघ के प्रमुख पदाधिकारी सोमवार को चेन्नई पहुंचे। दोपहर यहां चेन्नई एयरपोर्ट से सीधे सभी पदाधिकारी कार्यक्रम स्थल गए जहां उनकी आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक स्तनुमालयन, उत्तरी तमिलनाडु के पदाधिकारी साम्बमूर्ति समेत अन्य पदाधिकारियों ने अगवानी की।

इस तरह की बैठक चेन्नई में पहली बार हो रही है। बैठक चेन्नई के ओल्ड महाबलीपुरम रोड स्थित केलम्बाक्कम से 2 किमी दूर वण्डलूर रोड पर स्थित शिव शंकर बाबा आश्रम के सुशील हरि इन्टरनेशनल रेजीडेंशिल स्कूल में आयोजित की जाएगी। इस बैठक में देश के हर प्रांत (प्रदेश इकाई) से संघ चालक (अध्यक्ष) कार्यवाह (सचिव) एवं प्रचारक (संगठन सचिव) भाग लेंगे।

इन प्रांत पदाधिकारियों के साथ ही संघ द्वारा संचालित विभिन्न संगठनों के अखिल भारतीय संयोजक भी $img_titleमौजूद रहेंगे। आरएसएस के उत्तर तमिलनाडु के प्रांत कार्यवाह (सचिव) के. कुमारस्वामी ने बताया कि बैठक में संगठन की भावी योजनाओं के साथ ही केन्द्रीय मुद्दों पर विभिन्न प्रस्ताव पारित किए जाएंगे।

विश्व संवाद केन्द्र जोधपुर द्वारा प्रकाशित